RIG Breaking : शहर में लॉक डाऊन शुरू.. रायगढ़ पुलिस के कोरोना योद्धा CSP अविनाश, ASP राजकुमार और TI एस एन सिंह ने टीम के साथ फिर संभाली कमान..! सत्तीगुड़ी चौक में ताबड़तोड़ चालानी कार्यवाही कर लोगों को दे रहें हैं समझाईश.. देखें वीडियो..!

रायगढ़ 17 अगस्त। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रायगढ़ शहर में डीएम कलेक्टर ने 1 हफ्ते के लिए लॉकडाउन का आदेश जारी करते हुए शहरवासियों को सभी गतिविधियों की जानकारी दे दी है इसलिए आज प्रातः काल से ही लॉक डाऊन के कारण नागरिकों का शहर में आवश्यक खरीदी के लिए आना – जाना लगा रहा लेकिन जैसे ही 12:00 बजा पुलिस की सायरन पूरे शहर में बजने लगी। कोरोना से शहरवासियों को बचाने तथा लॉ एंड आर्डर का पालन सुनिश्चित करने के लिए हर चौक चौराहे पर खाकी के कर्मवीर कोरोना वारियर्स फिर से अपना फर्ज व कर्तव्य निभाने के लिए तैनात हो गए हैं।

CSP अविनाश ठाकुर ने संभाला मोर्चा

Advertisement

कोरोना वारियर्स रायगढ़ के CSP अविनाश ठाकुर पहले की भांति आज फिर लॉकडाऊन के दौरान सत्तिगुड़ी चौक पहुँचे जहां उन्होंने पूरी अपनी टीम की साथ लोगों को समझाइश देते हुए नजर आए उनके साथ एएसपी राजकुमार मिंज और सिटी कोतवाली टी आई एस एन सिंह भी सत्तीगुड़ी चौक में खड़े होकर आने – जाने वाले लोगों को समझा दे रहे हैं तथा जरूरत पड़ने पर चालानी कार्यवाही भी कर रहे हैं।

वीडियो में देखें CSP अविनाश ASP राजकुमार ने क्या कहा :

कोरोना की जंग में जनता की मददगार बनी पुलिस, ASP मिंज ने एक साथ दिया मानवता का परिचय और कानून की सीख

सत्तीगुड़ी चौक में एक ऑटो चालक 02 लोगो को लेकर कोतरारोड की ओर जा रहा था जिसे देखते हुए एएसपी राजकुमार मिंज ने ऑटोचालक को रोका और ऑटो वालों को समझाया कि लॉकडाउन का नियम का पालन करो। ऑटो वाले ने कहा कि सर मेरे ऑटो में एक मरीज है यह सुनकर एएसपी ने ऑटो चालक को लॉकडाउन का नियम समझाते हुए वापस भेज दिया और मरीज को अपनी गाड़ी में संबंधित चिकित्सक के पास भिजवाया।

सिटी कोतवाली टीआई एसएन सिंह भी दिखे अपने पुराने अंदाज में

लगभग पिछले 06 महीने से कोरोना के कारण रायगढ़ शहर में कोरोना वारियर्स के रूप में रायगढ़ पुलिस का जो योगदान रहा है उसमें टी आई एस एन सिंह की भूमिका कौन भूल सकता है। एक कोरोना योद्धा के रूप में टी आई एस एन सिंह आज फिर से अपने पुराने अंदाज में सत्तीगुड़ी चौक में लोगों को समझाइश देते हुए शहर की सूरक्षा हेतू नियमों का पालन कराने के लिए लोगों को समझा रहें है और अपना कर्तव्य निभाते हुए कोरोना से जंग लड़ रहे हैं।

अगले एक हफ्ते के लिए शहर में लॉक डाऊन में शहरवासियों को नियमों का खुद पालन करते हुए दूसरों को भी पालन करने के लिए प्रेरित करना चाहिए । पुलिस अपना काम बखूबी कर रही है और शहरवासियों को उनका हौसला बढ़ाने का काम करना चाहिए क्योंकि कोरोना किसी को नहीं पहचानता वह ऐसी महामारी है जो यदि आ गई और पूरे परिवार को चपेट में ले लेगी इसलिए पुलिस की बात और सरकार द्वारा जारी नियमों का पालन करने की जिम्मेदारी प्रत्येक शहरवासी की है।