Home Big Story RIG Breaking: जूटमिल स्थित सिंघल फर्नीचर में भीषण आग...! इतनी भयानक आग...

RIG Breaking: जूटमिल स्थित सिंघल फर्नीचर में भीषण आग…! इतनी भयानक आग की पूरा समान जलकर हुआ खाक…!! आग की लपेटो से अगल बगल वाले भी हुए प्रभावित…!! चर्चे है शत्रुता वश लगाया गया आग…!! पढ़े पूरी खबर

RIG24 रायगढ़। कल रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच जूटमिल स्थित सिंघल फर्नीचर दुकान में भीषण आग लग गई है जिसमे लाखो का समान जलकर खाक हो गया है।

आग पर काबू पाने के लिए निगम की तीन से चार दमकल गाड़िया जूटमिल पुलिस चौकी व डायल 112 की टीम व आग बुझाने में मोहल्लेवासियों के अथक प्रयास से अभी कुछ देर पहले आग पर काबू पाया गया है। आग की लपेटे इतनी भयानक थी कि सिंघल फर्नीचर के आसपास के घरों में भी आग की लपेटे पहुच गई। रात भर से मोहल्लेवासी दहशत में रहकर आग बुझाने में लगे रहे।

इस तरह आग लगने से पूरे छेत्र में सनसनी व दहसत का माहौल उत्पन्न हो गया है। जूटमिल छेत्र में कल आग लगने की दूसरी बडी घटना है। पाठको को बताना चाहेंगे कि कल दिन में सावित्री राइस मिल में भी आग लग गया था जिसमे मिल मालिक को लाखो का नुकसान हुआ था।

फिलहाल आग लगने का स्पष्ट कारण अभी तक ज्ञात नही हो पाया है कुछ लोग शॉर्टसर्किट के कारण आग लगा बता रहे हैं कुछ तो यहां तक चर्चा कर रहे हैं कि किसी ने दुश्मनी वश आग लगाया है।

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended