Home हादसा RIG24 Breaking - तमनार क्षेत्र में ..कुएं के पास लगे वाटर...

RIG24 Breaking – तमनार क्षेत्र में ..कुएं के पास लगे वाटर मोटर चालू करने गए 12 वर्षीय बच्चे की करेंट लगने से मौत…!!क्षेत्र में फैली सनसनी ..!परिवार में छाया मातम …!

रायगढ़ तमनार थाना अंतर्गत ग्राम जरीडीह में सोमवार के शाम लगभग 4 . 30 बजे 12 वर्षीय बच्चे की करेंट लगने से मौत हो गई है। मिली जानकारी अनुसार कुएं के पास बच्चा लाइट से चलने वाली वाटर पम्प का स्विच चालू करने के लिए स्विच के पास गया हुआ था। तभी वह करेंट की चपेट में आ गया। करेंट लगने के बाद बच्चे का दाहिने हाथ की उंगली काली हो गयी।

बताया जा रहा है कि करंट लगने के बाद वह वही गिर गया। जिसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई ।112 कि सहायता से बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमनार लाया गया। जहाँ बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया।

तमनार थाना द्वारा मिली जानकारी अनुसार परिवार वाले को खुली करेंट कि भनक थी। वे स्विच चालू करने के लिए चप्पल पहन कर जाते थे। वे बच्चे लोगो को बताए भी थे परंतु बच्चे ने चप्पल का उपयोग नही किया और काल के गाल में समा गया। मिली जानकारी अनुसार बच्चे का नाम अमित गुप्ता पिता दुर्योधन गुप्ता उम्र 12 वर्ष ग्राम जरीडीह (मिलुपरा )का है।

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended