Home Exclusive RIG Breaking. तमनार - बड़ा हादसा होते होते टला..!वाहन से खिंचाकर...

RIG Breaking. तमनार – बड़ा हादसा होते होते टला..!वाहन से खिंचाकर विधुत तार व पोल टूटकर जमीन पर गिरा…!कई घरों के मोटर ,पंखे ,फ्रिज हुआ खराब ..मुआवजे की मांग …ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त…!

रायगढ़ ।तमनार अंतर्गत ग्राम कसडोल में उस वक्त भगदड़ मच गया जब एक वाहन चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुवे रोड के ऊपर गुजरे हुवे विधुत तार को अपने वाहन से खीचते हुवे चल रहा था जिससे तार के खिंचाव से विधुत पोल भी उखड़ गया । ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि ड्राइवर घटना को अंजाम देने के बाद गाड़ी भी नही रोक रहा था ग्रामीणों द्वारा आवाज लगाये जाने के बाद ड्राइवर गाड़ी रोका ।

यह गाड़ी बालाजी कंट्रक्सन का है जो कसडोल गांव को पार कर जंगल की ओर रेलवे कॉरिडोर निर्माण कार्य मे सिविल कार्य मे उपयोग में लाये जाने वाला मिक्सर वाहन है जो तमनार की ओर से आ रहा था।

तभी आते वक्त विद्युत तार से सट गया गनीमत यह रहा कि इस हादसे के वक्त किसी को कोई शारीरिक क्षति नही पहुची वाहन से तार के सटने के बाद विद्युत पोल भी टूट गया जिसमें उस वक्त विधुत धारा प्रवाहित हो रही थी ।विधुत पोल के टूटने के पश्चात तार आपस मे जुड़ गए जिससे कई घरों के मोटर ,रेफ्रिजरेटर ,पंखे ,कूलर क्षति पहुची है ।

ग्रामीणों ने प्रबंधन से मुआवजे की मांग की है तथा विधुत आपूर्ति यथावत चालू करवाने की मांग रखी है लोगो मे प्रबंधन के खिलाफ अभी भी अक्रोस है । फिलहाल विधुत विभाग व प्रबंधन के लोग मौके पर मौजूद है ।

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended