RIG Breaking: स्कूल से लौट रही 7 साल की मासूम के साथ जबरजस्ती ! उतरवाए कपड़े ! किसी तरह घर आकर मां को बताई पूरी बात ! तमनार थाने में अपराध हुआ दर्ज..!

रायगढ़। रायगढ़ जिले के थाना क्षेत्र के अंतर्गत समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है यहां एक व्यक्ति ने 7 साल की मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तमनार टीआई अभय सिंह बैस ने बताया कि घटना 6 जुलाई शाम 4 बजे की है। 7 वर्षीय छात्रा स्कूल से वापस आ रही थी तभी रास्ते में घात लगाए आरोपी बनबश यादव निवासी करमागढ़ मोहल्ला केनालीबहार ने छात्रा का रास्ता रोककर उसके कपड़े उतार दिए और उसके साथ जबरदस्ती की और किसी तरह बच्ची घर आई। बच्चे ने पूरी घटना अपनी मां को बताई।

बच्ची का पिता पेशे से ट्रक ड्राइवर है। घटना के वक्त बच्ची का पिता काम से बाहर गया हुआ था। जो 10 जुलाई को आया। जिसके बाद बच्ची की मां ने यह बात उसके पिता को बताई। जिस पर जिसके बाद परिजनों ने तमनार थाने में जाकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है आगे की कार्यवाही जारी है.।