RIG Breaking: दुकान में जमा थी 10 से 15 लोगों की भीड़! नहीं मेंटेन था कोई सोशल डिस्टेंस..! चक्रधर नगर पुलिस ने दर्ज किया सेठजी पर 188 के तहत मामला..

रायगढ़। रायगढ़ में आज लॉक डाउन के बीच एक बड़ी खबर निकल कर आई। पुलिस ने यहां पर महामारी एक्ट और सरकार द्वारा जारी आदेश के उल्लंघन करने पर एक किराना व्यवसाई पर आईपीसी की धारा 188 के तहत कार्यवाही की। मामला रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाने के बोईरदादर क्षेत्र का है।

चक्रधर नगर थाना प्रभारी विवेक पाटले ने इस मामले के बारे में बताया कि चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत क्षेत्र में बोईरदादर मेन रोड में  रूपक रतेरिया दादूराम ट्रेडर्स के नाम किराना स्टोर का संचालन करता है। आज सुबह लव डाउन के आदेश का पालन करने गई पुलिस ने देखा कि करीब 8:30 बजे उसकी दुकान पर 10 से 15 लोगों की भीड़ इकट्ठा थी। सब आपस में काफी करीब थे और दुकानदार ने ग्राहकों के बीच सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार  मिनिमम दूरी नहीं बनाए रखे था। पुलिस द्वारा पूछने पर दुकानदार रूपक रतेरिया द्वारा कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। पुलिस द्वारा उसे हिदायत दी गई, और कोरोना वायरस की वर्तमान परिस्थिति और बीमारी को लेकर समझाइश भी दी गई। लेकिन उसके बावजूद भी उसने पुलिस की हिदायत नहीं मानी और अपनी इसी तरह दुकान जारी रखी।

पुलिस ने सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन और छत्तीसगढ़ शासन आदेश उल्लंघन पर जाने पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की कार्यवाही जारी हैं।

[cov2019all]