RIG Breaking: शहर में फिर दिखा बेलगाम ड्राइविंग का कहर …! कोतरा रोड भारत माता चौक पर एसयूवी ने मारी युवक को टक्कर..! युवक की हालत गम्भीर ! मेकाहारा में इलाज जारी.. पढ़े पूरी खबर…

रायगढ़। आए दिन शहर बेलगाम ड्राइविंग का कहर देखने को मिल रहा है। इसी बेलगाम ड्राइविंग की वजह से एक बड़ी दुर्घटना हुई। घटना शाम 6:00 बजे के समीप कोतरा रोड भारत माता चौक से कुछ कदम की दूरी पर जायका बिरयानी सेंटर के सामने की है। घर व्यक्ति को सिर पर गंभीर चोट लगी है।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिसमें सफ़ेद रंग की महिंद्रा xuv 500 के द्वारा तेज़ी से बैक करते हुए एक व्यक्ति को बुरी तरह कुचल दिया गया। गाड़ी का नम्बर CG13 AB 4115 है।

घटना के तुरंत बाद गाड़ी चालक वहां से फरार हो गया। लोगों ने उस गाड़ी का नंबर नोट किया। मौके पर 112 को सूचित किया गया। काफी देर तक लोगों ने इंतजार किया लेकिन कोई मदद नहीं आई। सड़क पर पड़े घायल की हालत गंभीर होते जा रही थी। उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

घायल की लगातार बिगड़ती स्थिति को देखते हुए लोगों ने मानवता का परिचय दिया। ऑटोवाले ने जागरूकता दिखाते हुए ऑटो में बैठाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।

घायल व्यक्ति का नाम शिवराज देवांगन पिता रामलाल उम्र 42 बजरंग पारा वार्ड नंबर 14 होना बताया जा रहा है। काफी देर से हो रही ब्लडिंग के कारण मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।