Home Exclusive RIG Expose: प्रशासनिक अधिकारियों के ऐशो आराम पार्ट-4 ...! जाने तहसीलदार की...

RIG Expose: प्रशासनिक अधिकारियों के ऐशो आराम पार्ट-4 …! जाने तहसीलदार की ऐशपूर्ण जिंदगी…!! पढ़े पूरी खबर..!

RIG24 रायगढ़। सार्वजनिक जीवन में जागरूकता निश्चित ही होती है और जब समाचार प्रमुख रूप से हमारी मीडिया RIG24 में जारी होना शुरू होता है तो प्रशासनिक अधिकारियों के ऐशो आराम को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनो के प्रमुख कार्यकर्ता भी अब हमें इन चीजों की जानकारी देने लगे हैं। तमनार के तहसीलदार एक प्रतिष्ठित उद्योगिक घराने के गेस्ट हाउस और वातानुकूलितचार पहिये गाड़ी का बेख़ौफ़ होकर उपयोग कर रहे है।

हमारा समाचार जब शोशल मीडिया में क्रमशः जारी होने लगा तो अनेको प्रशासनिक अधिकारियों के ऐशो आराम की टिप्पणिया व्यक्तिगत और खुले रूप से हमे प्राप्त होने लगी। इन अधिकारियों ने यह भी अवलोकन करना उचित नही समझा कि पिछली बीजेपी की सरकार प्रशासनिक आतंकवाद और भय के कारण प्रजातन्त्र में हार गई और इसी प्रशासनिक आतंकवाद का विरोध करने वाले भुपेश बघेल को इनका मुखर होकर विरोध करने के कारण प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला।

जब बारी तमनार तहसीलदार टी.आर कश्यप की आई तो तमनार के सत्तापक्ष के प्रमुख कोंग्रेसी नेता ने निडर होकर के शोशल मीडिया में अपनी टिप्पणी प्रेषित की इस टिप्पणी में सपष्ट तौर पर लिखा कि यह तहसीलदार एक प्रतिष्ठित उद्योग घराने के गेस्ट हाउस में निवासरत है और इसी उद्योगिक घराने की वतनकुलित चार पहिये वाहन का उपयोग कर रहा है।

जबकि उनको मिली शासकीय वाहन कार्यलय के किनारे खड़ी ही क्योंकि उसमें ऐ.सी. नही है।

बगल में खड़ी धूल खाती शासकीय वाहन:-

अपनी पदयात्रा के दरमियान भुपेश बघेल ने तमनार में बड़ाव में एक होटल के छोटे से कमरे में रात गुजारी थी पर जब अब वो मुख्यमंत्री बन गए हैं तो उनके प्रशानिक अधिकारियों को उनसे शिक्षा लेकर के गांधीवादी नीति के तहत ऐशो आराम त्याग करके नरवा गरवा अउ घुरवा वाली सरकार के अंग बनेंगे।

अब अगले प्रशासनिक अधिकारी के ऐशो आराम से पूर्ण समाचार का इंतजार कीजिए…..

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended