जेईई-नीट संकट: छात्रोंं के मसीहा बन मदद को तैयार सोनू सूद, बोले- कोई फंस गया तो मैं परीक्षा केंद्र तक पहुंचाऊंगा, जानिए और क्या कहा सोनू जी ने, पढ़ें पूरी खबर…!!

मुंबई (महाराष्ट्र): कोरोना जैसे संकट की घड़ी में लाखों लोगों के मसीहा बन चुके अभिनेता सोनू सूद ने अब छात्रों की परेशानियों को समझा है और उनकी मदद को सामने आये हैं। कोरोना संकट के बीच देशभर में जेईई और नीट परीक्षाएं कराने को लेकर विद्यार्थियों एवं छात्र संगठनों का विरोध-प्रदर्शन जारी है। अभिनेता सोनू सूद भी केंद्र से परीक्षाएं निलंबित करने की विनती कर चुके हैं। इस बीच, उन्होंने शुक्रवार को कहा कि अगर फिर भी परीक्षाएं होती हैं, तो वह छात्रों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने का जिम्मा उठाने को तैयार हैं।

सोनू सूद ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक संदेश जारी किया। इसमें उन्होंने लिखा, मैं आप सभी छात्रों के साथ खड़ा हूं। अगर आप कहीं फंस जाएं तो मुझे बस अपनी मंजिल का पता बता देना। मैं आपकी परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में जरूर मदद करूंगा। 

अभिनेता ने यह भी कहा कि संसाधनों के अभाव की वजह से किसी की परीक्षा छूटनी नहीं चाहिए। यह पहला मौका नहीं है, जब सोनू छात्रों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह उनके लिए विशेष विमान की व्यवस्था कर चुके हैं और हाल ही में हरियाणा के कुछ छात्रों के लिए स्मार्टफोन भी भेजे, ताकि वे ऑनलाइन पढ़ाई जारी रख सकें। 

Join Group