तमनार है लॉकडाउन मगर खुली है शराब दुकान! लोगों का गुस्सा दिखा सोशल मीडिया पर.., सरकार को लिया आड़े हाथ..! दागे तीखे सवाल.. देखें सोशल मीडिया में क्या कहा लोगों ने…

रायगढ़। जिले के नगरीय निकायों में लॉकडाउन आज सुबह से शुरू हो चुकी है जो कि आगामी 30 तारीख तक रहेगा बीते दिन घरघोड़ा एसडीएम अशोक कुमार मारबल द्वारा तमनार मुख्यालय, तराईमाल ,पूंजीपथरा को भी लॉक डाउन के आदेश दिए गए हैं जहां भली भाती पालन किया जा रहा है ।जिले के मदिरा दुकानो को भी बंद करने के भी आदेश बीते दिनों दिए गए थे लेकिन इस आदेश में तमनार ब्लाक के तमनार के देशी व विदेशी मदिरा दुकान व धौराभाठा के देसी मदिरा दुकान को छूट दी गई है।

जिसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है जिसका तंग लोग सोशल मीडिया फेसबुक व्हाट्सएप ग्रुप में निकाल रहे हैं और मदिरा दुकान बंद करने की मांग कर रहे हैं। यदि तमनार लाक डाउन है और तमनार का व्यक्ति बाहर निकलता है और यदि उसे पुलिस पुछे तो वो व्यक्ति यदि बताता है की उसे दारू लेने जाना है , तो क्या उसे छोड़ दिया जाएगा, तो क्या मतलब है ऐसे लाक डाउन का..?

सब्जी भाजी राशन की दुकानें बंद होने के बावजूद मदिरा दुकान खुला होने का आक्रोश स्थानीय लोगों में है व सभी सोशल मीडिया में तंज कसते हुए प्रसाशन से बंद करने की गुहार लगा रहे हैं।

Read More

corona

रायगढ़ / कल से 60 वर्ष से अधिक उम्र के सभी नागरिकों व 45 वर्ष से अधिक के गंभीर बीमारी से पीडि़त व्यक्तियों का कोविड टीकाकरण हो रहा है शुरू..! इन 06 अस्पताल में लगेंगे टीके.. किन दस्तावेजों की होगी जरूरत.? कैसे होगा पंजीयन.. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..