मोम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उठाया बड़ा कदम..! पिता का नाम हटाकर बेटी को दिया अपना सरनेम..!

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है. शमी की पत्नी ने उनपर और उनके परिवार पर काफी गंभीर आरोप लगाए, हालांकि कोई आरोप सही साबित नहीं हो पाए है. लेकिन हसीन जहां वक्त वक्त पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

अपनी बेटी को दिया अपना सरनेम

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने ये साफ कर दिया है कि उनके और उनकी बेटी की लाइफ में शमी के लिए कोई जगह नहीं है.

दरअसल उन्होंने अपनी बेटी के नाम के आगे अपना सरनेम लगाया है.

हसीन जहां (Haseen Jahan) ने अपने पोस्ट में अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में अपनी बेटी का नाम लिखा है लेकिन उन्होंने शमी का सरनेम ना लिखते हुए अपनी बेटी के नाम के आगे अपना सरनेम लिखा है.

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रख रही हैं और सिंगल मॉम की जिम्मेदारी निभा रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है और विवाद कोर्ट में है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

मीडिया में उछली थी शमी-हसीन जहां की पर्सनल लाइफ

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

इसके बाद हसीन जहां (Haseen Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

सैफूद्दीन से अलग होने के बाद साल 2012 में हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी और मोहम्मद शमी की पहली मुलाकात हुई. पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और डेटिंग शुरू कर दी. हालांकि इन सब विवादों के बाद ये दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.