Ind vs SL: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में होंगे 4 बड़े बदलाव! क्या इन खिलाड़ियों की खुलेगी किस्मत…

992 views

कोलंबो: टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. इस निर्णायक मुकाबले को जीतकर भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा करते हुए 2-0 से अजेय बढ़त बना ली. वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शुक्रवार 23 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले ही वनडे सीरीज जीत चुकी है, तो ऐसे में वह तीसरे मैच में एक्सपेरिमेंट्स कर सकती है. आइए एक नजर डालते हैं कि टीम इंडिया में कौन से 4 बड़े बदलाव हो सकते हैं.

देवदत्त पडिक्कल

तीसरे वनडे मैच में पृथ्वी शॉ की जगह देवदत्त पडिक्कल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है.

दरअसल, भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. ऐसे में टीम के कोच राहुल द्रविड़ अब तीसरे वनडे में युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे. अगर युवा खिलाड़ियों को मौका मिलता है, तो देवदत्त पड्डीकल को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. वहीं, पृथ्वी शॉ को तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन से आराम दिया जा सकता है.

नीतीश राणा

मनीष पांडे पहले वनडे मैच में फ्लॉप साबित हुए थे, वह 40 गेंदों पर मात्र 26 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरे वनडे में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे. मनीष पांडे के इस खराब प्रदर्शन के बाद तीसरे वनडे में नीतीश राणा को डेब्यू का मौका मिल सकता है. नीतीश राणा पिछले काफी साल से घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

चेतन सकारिया

दीपक चाहर को इस मैच से आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह चेतन सकारिया को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. चेतन सकारिया के पास गेंदों को दोनों तरफ स्विंग कराने की काबिलियत है. आईपीएल 2021 में अच्छे प्रदर्शन के बाद चेतन सकारिया को भारतीय टीम में जगह मिली थी.

वरुण चक्रवर्ती

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ इस मैच में वरुण चक्रवर्ती को भी डेब्यू का मौका देना चाहेंगे. वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है. अब वह तीसरे वनडे में कुलदीप यादव की जगह डेब्यू कर सकते हैं.

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़/ एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस हुई आमने-सामने… प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण पर गरमाया मामला… ज्योतिराज सिंधिया ने समझाया “टिकाऊ और बिकाऊ” में फ़र्क और कहा “सरकारी पैसे से दामाद की संपत्ति खरीद रहे भूपेश बघेल”… जानिए प्रदेश राजनीति का सियासी पारा… पढ़े पूरी खबर!!