sports

IPL 2022: हार्दिक पांड्या अपने पत्नी की यह चीज चुराकर पहन लेते हैं, फिर नहीं देते वापस.!

IPL 2022: एक तरफ इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2022) के 15वें सीजन में हर रोज धमाकेदार मैच हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका भी मिल रहा है।

कुछ इसी तरह से गुजरात टाइटंस (Gujarat titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) भी दो मैच जीतने के बाद कुछ समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं। लेकिन यह क्या हार्दिक को खुद के मोजे नहीं मिले तो उन्होंने अपनी वाइफ के सॉक्स ही पहन लिए? यह हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी वाइफ ने ही अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए सभी को बताया है कि किस तरह से हार्दिक उनके मोजे चुराकर पहन लेते हैं।

इंस्टाग्राम पर सोमवार को शेयर की गई इस स्टोरी में आप देख सकते हैं कि हार्दिक पांड्या टीवी देखते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फोटो में सिर्फ उनके पैर दिख रहे है और इन पैरों में उन्होंने सफेद रंग के मोजे पहने हुए है। जिसमें काले कलर का एक फूल बना हुआ है।

देखने पर यह मोजे किसी फीमेल के ही लग रहे हैं। नताशा स्टेनकोविक (natasa stankovic) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह फोटो शेयर करके लिखा कि ‘जब हार्दिक पांड्या मेरे मोजे पहनते हैं।’ तो वहीं हार्दिक ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस फोटो को शेयर किया और लिखा कि ‘अब यह मेरे हो गए हैं।

पति पत्नी के बीच छोटी-छोटी चीजों को लेकर खींचतान तो चलती रहती है। लेकिन तब क्या हो जब पति पत्नी के ही मोजे पहन लें। खैर जो भी हो सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा की ये क्यूट नोकझोंक सभी को पसंद आ रही है और इस इंस्टा स्टोरी को ढेर सारे लाइक्स भी मिल रहे हैं।

Back to top button