sports

IPL season 15: कल शाम हुए आईपीएल मैच में ‘मिस्ट्री गर्ल’ का जलवा.! कैमरा फोकस पड़ने के बाद हुई वायरल..! जानियें कौन हैं यह मिस्ट्री गर्ल…

Ipl season 15. इन दिनों आईपीएल का खुमार सबके सिर में चढ़ा हुआ है। लोग दिन भर इंतजार करते रहते हैं कि कब आईपीएल का मैच शुरू होगा जिसके बाद करोड़ो देशवासी टेलीविजन के सामने नजर गढ़ाकर बैठ जाते हैं। तो लाखों लोग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मैच का आनंद उठाते हैं।

ऐसे में जब करोड़ों लोग एक साथ क्रिकेट मैच देख रहे होते हैं। मैच के दौरान ऐसी कई बातें होती हैं। जो चर्चा का विषय बन जाती हैं। इन दिनों आईपीएल टूर्नामेंट में एक नया ट्रेंड चल रहा है कि मैच में कोई बड़ा शॉट लगता हैं। या फिर कोई बड़ा विकेट गिरता हैं तो कैमरामैन दर्शक दीर्घा में खड़े दर्शको की एक्सप्रेशन को सबके सामने लाने के लिए उनकी ओर कैमरा घुमा देते हैं। जिसके बाद आम दर्शक भी रातों रात चर्चा का विषय बन जाती हैं। और लोगों के बीच फेमस हो जाती हैं।

कल रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच हुए मुकाबले में भी जब दिल्ली कैपिटल्स के बॉलर कुलदीप यादव ने मैच में शानदार कैच पकड़ा तो उसके तुरंत बाद कैमरामैन ने दर्शक दीर्घा में खड़े एक मिस्ट्री गर्ल पर फोकस किया। और स्क्रीन पर कुछ देर आने के बाद उस लड़की की तस्वीर वायरल हो गई।

मैच के दौरान दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल का नाम आरती बेदी है। और वह पेशे से एक मॉडल हैं। मैच के दौरान वायरल होने के बाद आरती बेदी के सोशल साइट्स हैंडल इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स में काफी इजाफा हुआ है। वायरल होने के बाद आरती के रात 20 हजार से अधिक फॉलोवर बढ़ गए।

Back to top button