द्रविड़ ने दीपक चाहर को पिच पर भेजा था सीक्रेट मैसेज..! जीत के बाद लगाया गले, खिलाड़ी ने खुद किया खुलासा..!

1,157 views

India Vs Sri Lanka 2nd ODI Highlights: राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के रूप में अपने करियर की शुरुआत दो मैचों में दो मैच जीतकर धमाकेदार तरीके से की है. भारत और श्रीलंका के बीच कल खेल गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया श्रीलंका को मात देकर सीरीज पर कब्जा कर लिया. रोमांच से भरे दूसरे वनडे में मिली जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर दीपक चाहर.

मैच में टीम इंडिया एक समय में 7 विकेट पर 193 रन बनाकर कर संघर्ष कर रही थी, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने 84 रनों की नाबाद साझेदारी की और 5 गेंद शेष रहते 276 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

दीपक चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया और अवॉर्ड मिलने के बाद इस युवा ऑलराउंडर ने खुलासा किया कि उनकी इस पारी में हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की एक सलाह का भी बड़ा योगदान रहा. बता दें कि मैच के दौरान दीपक चाहर ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया वैसे ही द्रविड़ को ड्रेसिंग रूम से भागकर डगआउट में आते देखा गया. दीपक चाहर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. ऐसे में राहुल द्रविड़ डगआउट में आए और उनके छोटे भाई राहुल चाहर को कोई सीक्रेट मैसेज दिया.

दीपक चाहर ने मैच के बाद इस सीक्रेट मैसेज का जिक्र करते हुए कहा, ‘राहुल द्रविड़ सर ने मुझसे कहा था कि मैं हर एक गेंद खेलूं. मैंने इंडिया ए के लिए कुछ अच्छी पारियां खेली थी और मुझे खुद पर भरोसा था. मुझे विश्वास था कि मैं गेम बदलने वाला खिलाड़ी बन सकता हूं.’ वहीं भुवनेश्वर कुमार ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए स्वीकार किया कि चाहर ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे खुश हैं, जिससे द्रविड़ के उन्हें बढ़ावा देने के फैसले को सही साबित कर दिया. बता दें कि भारत ने एक समय 193 रनों तक सात विकेट गंवा दिए थे, ऐसा लगने लगा था कि श्रीलंका इस मैच को आसानी से जीत लेगा, लेकिन इसके बाद भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर दीपक ने टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई.

विज्ञापन

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़/ मंत्री सिंहदेव वॉकआउट बनाम विधायक बृहस्पत सिंह के मुद्दे पर विपक्ष का जोरदार हंगामा… तीसरे दिन भी प्रश्नकाल हुआ बाधित… सोशल मीडिया में वायरल हुए VIDEO पर उठे सवाल?? “विधानसभा अध्यक्ष” ने भी कही अहम बातें… भाजपा ने कहा- इस मुद्दे पर सरकार का जबाब आना चाहिए…. जानिए पूरा माजरा… देखें वीडियो !!