WTC Final 2021: बड़े-बड़े शॉट लगा रहे थे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज … इधर विराट कोहली कर रहे थे भांगड़ा..! देखें Video…

1,141 views

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) पर केन विलियमसन की न्‍यूजीलैंड की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. कीवी गेंदबाजों ने भारत की पहली पारी को 217 रन पर समेट दिया. भारत की तरफ से अजिंक्‍य रहाणे ने सबसे ज्‍यादा 49 रन बनाए. जबकि कोहली ने 44 रन और रोहित शर्मा ने 34 बनाए. काइल जैमीसन ने 31 रन पर पांच विकेट लिए.

इसके बाद बल्‍लेबाजी करने उतरी कीवी टीम को टॉम लाथम और डेवॉन कॉनवे ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच 70 रन की साझेदारी हुई. लाथम ने 30 रन बनाए तो कॉनवे ने 54 रन की पारी खेली.

हौसला बढ़ाते नजर आए कप्‍तान कोहली

कीवी कप्‍तान केन विलियमसन 12 रन पर बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं.भारतीय गेंदबाज टीम की वापसी करवा सकते हैं और अब सारा दारोमदार इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा पर है. हालांकि तीसरे दिन इशांत और अश्विन को एक- एक सफलता मिली. विराट कोहली पूरे समय टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए.

टीम पर से हर तरह का दबाव कम करने के लिए मैच के दौरान वह भांगड़ा डांस करते हुए नजर आए. जबकि कीवी बल्‍लेबाज बड़े बड़े शॉट लगा रहे थे और भारतीय गेंदबाज अपनी लाइन एंड लेंथ से संघर्ष कर रहे थे तो उस समय भारतीय गेंदबाजों का उत्‍साह बढ़ाने के लिए कोहली फिल्डिंग के दौरान स्लिप पर भांगड़ा करते हुए नजर आए. कप्‍तान को डांस करते हुए देख फैंस में भी फिर से जोश भर गया और वह भी टीम का उत्‍साह बढ़ाने में लग गए.

Read More