ज्वेलरी दुकान में गोली चला कर लूट की नाकाम कोशिश करने वाले पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे..! पढ़ें पूरी खबर…

1,632 views

बिलासपुर। सकरी के सतीश्री ज्वेलर्स में हुए गोलीकांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में एसपी प्रशांत अग्रवाल के नेतृत्व में बनी 8 टीमों ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक इस मामले में झारखंड से 4 आरोपी कार से बिलासपुर पहुंचे थे.उनके अलावा 2 आरोपी बिलासपुर के ही बताए जा रहे है, जो बाइक से वारदात को अंजाम देने घटना स्थल पहुंचे थे.

इस दौरान दुकान के संचालक से आरोपियों की झूमा-झटकी हुई. जिसके बाद लूट को अंजाम न दे पाने के कारण आरोपियों ने दो फायर किया. पहली गोली दुकान के ग्लास में लगी और दूसरी गोली संचालक आलोक सोनी के कंधे पर लगी. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल एसपी प्रशांत अग्रवाल समेत अन्य पुलिस अफसर वहां पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए और तकनीकी आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.

इन आरोपियों ने वारदात को दिया था अंजाम

राजू साव निवासी मगरपारा बिलासपुर,दिनेश बांधेकर उर्फ दीनू निवासी तालापारा बिलासपुर,अजहर अंसारी निवासी रामगढ़ झारखंड,जितेंद्र शर्मा निवासी रामगढ़ झारखंड,नजीर अंसारी निवासी रामगढ़ झारखंड