देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी को उतारा मौत के घाट ! घर से 2 किमी दूर फेंकी लाश !

लखनपुर. लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अंधला में हुई महिला के अंधे कत्ल (Blind murder) की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतका के देवर व उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। आरोपी देवर ने टोनही के शक में सहयोगी के साथ मिलकर महिला को मौत (Woman death) के घाट उतार शव को फेंक दिया था।


लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अंधला निवासी 28 वर्षीय नैहारो पति राम सिंह 11 जनवरी सोमवार दोपहर 2 बजे से गायब (Missing) थी। उसके पति ने 12 जनवरी लखनपुर थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई। लखनपुर पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर महिला की खोजबीन में जुटी हुई थी।

इसी दौरान महिला का शव संदिग्ध अवस्था में घर से 2 किलोमीटर दूर भौराही ढोढ़हा में मिला था। संदिग्ध अवस्था में महिला के शव मिलने के बाद लखनपुर पुलिस अपराध पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में जुटी हुई थी।

विवेचना के दौरान महिला के घर की बाड़ी में खून के छींटे मिले थे तथा महिला के मोबाइल नंबर के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों की कड़ी निगरानी रख पूछताछ की जा रही थी।

पूछताछ के दौरान महिला के देवर ग्राम अंधला माझापारा निवासी 22 वर्षीय अजय सिंह उर्फ गुड्डू ने अपने सहयोगी ग्राम अंधला निवासी 32 वर्षीय लक्ष्मण राम के साथ मिलकर भाभी की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


टोनही के शक में की हत्या
आरोपी देवर ने बताया कि टोनही के शक में उसने लक्ष्मण राम के साथ मिलकर अपनी भार्भी नैहारो की डंडे से पीटकर हत्या (Murder) कर शव को भौराही ढोढ़हा में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह, सुरेश चन्द्र मिंज, आसन राम यादव, संतोष कश्यप, अजय शर्मा, रविंद्र साहू, दशरथ राजवाड़े, अतुल शर्मा दिलसुख लकड़ा, विवेक सिंह सहित अन्य स्टाफ सक्रिय रहे।

Read More