रायगढ़ / अवैध शराब, जुआ-सट्टा पर तमनार पुलिस की कार्यवाही ! तीन दिनों में 17 लोगों पर जुआ एक्ट की कार्यवाही..अवैध शराब बिक्री करने वालों पर भी कसा गया नकेल.!

851 views

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध कार्य जुआ शराब पर तमनार पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस सप्ताह के शुरूवात से अब तक अवैध शराब और जुआ रेड की 3-3 कार्यवाही एवं 01 सट्टा-पट्टी लिखने वाले पर कार्यवाही की गई है।

दीपावली के आते जुआडियान जगह-जगह फड लगाकर जुआ खेलने लगे है जिन पर कार्यवाही के लिये थाना प्रभारी द्वारा विवेचकों की अलग-अलग टीम तैयार किया गया है । जुआ रेड टीम द्वारा ग्राम हमीरपुर पर 03, ग्राम कसडोल में 08 एवं तमनार लोहारपारा में 06 लोगों को जुआ खेलते पकड़े जिनसे 9,780 रूपये नकद की जप्ती की गई है ।

तमनार पुलिस द्वारा 5 नवम्बर को ग्राम महलोई में धर्मेन्द्र साहू पिता मनमोहन साहू उम्र 23 वर्ष सा0 महलोई थाना तमनार को सट्टा पट्टी लिखते पकड़ा गया है । साथ ही ग्राम झरना के हेमसागर सिदार पिता पदमन सिदार उम्र 40 वर्ष को उसके घर के सामने गली पर 10 लिटर महुआ शराब के साथ पकड़े । आरोपी के विरूद्ध थाना तमनार में धारा 34(2)59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है