रायगढ़ / घर लौट रही युवती से सुनसान जगह पर छेड़खानी… मनचले युवक हाँथ-बाँह पकड़ खींचने लगा दुपट्टा ! लड़की ने जड़ा थप्पड़ … पुलिस ने किया गिरफ्तार..!

1,457 views

रायगढ़। खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत घर जा रही युवती से छेडख़ानी किये जाने का मामला सामनें आया है ,जिसके पश्चात पुलिस ने युवती से छेड़खानी के आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है ।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार के सुबह 11:00 बजे युवती ने थाना खरसिया आकर विशाल यादव नाम के युवक के खिलाफ रास्ते में छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती ठुसेकेला में काम करती है जो 16 जनवरी की शाम करीब 6:00 बजे काम करके वापस घर पैदल जा रही थी ,तभी रास्ते में बोरा गोदाम के सामने मेन रोड में विशाल यादव नाम का लड़का देखकर पास आया और बेज्जती करने की नियत से दुपट्टा खींचने लगा और हाथ बांह को पकड़ लिया, मना करने पर गंदी बातें करने लगा तब उसने अपने आप को छुड़ाकर एक झापड़ उसे लगाई और वहां से भाग कर अपने घर जाकर घटना के बारे में घर वालों को बताई । जिसके पश्चात युवती ने रविवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई युवती की रिपोर्ट पर धारा 354, 354 क पंजीबद्ध कर आरोपी विशाल यादव पिता विष्णु यादव उम्र 24 वर्ष निवासी पतलाई ,सिहोर थाना रोहना जिला होशंगाबाद मध्य प्रदेश हाल खरसिया को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।