रायगढ़ / चचेरी बहन को घर छोड़कर लौट रही महिला हुई दुष्कर्म का शिकार…आरोपी युवक पुलिस हिरासत में.! पढ़े पूरी खबर..

2,781 views

रायगढ़। पंचायत भवन में पलस्तर का काम कर देर शाम  घर लौट रही महिला के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता के शिकायत पर लैलूंगा थाना में अपराध दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है ।

पूरा मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है जहाँ 20 अक्टुबर को युवती पलस्तर का कार्य करने गई थी। निर्माणधिन मकान में काम करते करते अंधेरा हो गया जिसके बाद पीड़िता साथ मे काम करने वाली चचेरी बहन को बस्ती के अंदर घर पर छोड़कर वापस अपना घर जा रही थी।

आरोपी युवक

घर लौटते वक्त  शाम 7 बजे  युवती गांव के आंगनबाड़ी के पास पहुची थी तभी आरोपी युवक पीछे से आकर महिला का हाँथ बाँह पकड़कर जबरजस्ती मुंह को हाथ से दबाकर आंगनबाड़ी के पीछे खेत मे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

घटना के बाद पीड़ित महिला ने दुष्कर्म की घटना को घर मे बताई जिसके बाद परिजनों द्वारा गांव के सरपंच व अन्य प्रमुखों को बताया गया जहाँ मामला की गंभीरता को देखते हुए मामला को पंचायत स्तर पर नही निपटने की बात कही गई। जिसके बाद पीड़िता ने लैलूंगा थाने में आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई । जिस पर लैलूंगा पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी तेजराम मांझी को हिरासत में लेकर रिमांड पर भेजी है।