रायगढ़/ तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला… खाना लेने घर जा रहा था युवक… तभी काल बनकर आया ट्रक…!!

रायगढ़। लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत झगरपुर हाई स्कूल के सामने बीती शाम एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना सामने आई है। जहां ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही युवक दम तोड़ दिया। लैलूंगा मुख्यालय से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम झगरपुर हाईस्कूल के पास शाम को लगभग 6:30 बजे यह घटना घटित हुई।

तेज व अनियंत्रित ट्रक ने मोहनपुर निवासी नरेश साहू नामक मोटरसाइकिल मिस्त्री को रौंद डाला जिससे युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई वही ट्रक चालक टक्कर मार के फरार होने की कोशिश कर रहा था तभी ट्रक को ग्रामीणों ने थोड़ी दूर जाकर पकड़ा जिसके बाद ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

मिली जानकारी अनुसार मृतक पैशन प्रो से खाना लेने घर मोहनपुर जा रहा था गैरेज से मो0सा0 स्टार्ट कर जैसे ही रोड में पहुंचा कि लैलूंगा तरफ से ट्रक क्रमांक JH02AV6932 का चालक अपने ट्रक को तेजी एवं लापरवाही से चलाकर लाया और मो0सा0 को ठोकर मार दिया जिससे नरेश साहू रोड में गिर गया नरेश साहू के सिर में ट्रक का चक्का चढ गया जिससे नरेश साहू का सिर पूरा कुचल गया और मौके पर ही उसका मौत हो गया है।

लैलूंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी चालक के खिलाफ धारा 297,304 के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Join Group

Read More

Crime Story

RIG Breaking : सगे भाइयों की फांसी के फंदे पर लटकती मिली लाश..! एक एनआईटी से बीटेक किया था तो दूसरा था जेपीएल में इंजीनियर..! घटना स्थल से मिला सुसाइड नोट..परिजनों में पसरा मातम…पढ़े पूरी खबर…

Raigarh

RIG Breaking : दीपावली के अवसर पर डीएम भीमसिंह ने रायगढ़ जिले में दुकानों के खुलने व बन्द करने के समय में फिर किया संशोधन.. जानें अब जिले में कब से कब तक खुलेंगी दुकानें ? क्या रविवार को होगा टोटल लॉक डाऊन ? जानने के लिए पढ़े खबर..!