रायगढ़ / शादी के झांसे में आकर 3 माह पूर्व युवक के साथ भाग गई थी नाबालिक… किराए के मकान में होने की मिली सूचना.. आरोपी गिरफ्तार..!!

2,334 views

रायगढ़। कोतरारोड पुलिस ने 3 माह पूर्व घर से लापता हुई किशोरी को बरामद कर लिया है नाबालिक बिहार के रहने वाले एक युवक के साथ शादी के झांसे में आकर घर से भाग गई थी और भगवानपुर में किराए के मकान में रह रही थी।

मिली जानकारी अनुसार कोतरा रोड थाना में इसी वर्ष 7 जुलाई को नाबालिक की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 363 के तहत आरोपी युवक का पतासाजी चल रहा था। इसी बीच सूचना मिली की नाबालिक भगवानपुर में किराए के मकान में रह रही है । तब कोतरारोड थाना प्रभारी चमन सिन्हा एवं टीम ने किराए के मकान में दबिश दी जहां आरोपी युवक शहजाद अली उर्फ मनीष पिता अलाउद्दीन उम्र 22 वर्ष भंकुराभिट्ठी थाना बलियापुर जिला छपरा बिहार हाल मुकाम चिराईपानी रोड़ किनारे थाना कोतरारोड़ के साथ मिली जिससे नाबालिक को बरामद कर लिया गया है।

कोतरा रोड पुलिस द्वारा नाबालिग की कथन महिला अधिकारी के साथ कराया गया जिसमें नाबालिक ने अपने साथ दुष्कर्म होना बताया जिसके बाद प्रकरण में धारा 366,376, 4 6 पाक्सो एक्ट जोड़ा गया है। आरोपी युवक को 9 नवंबर तक रिमांड पर भेजा गया है।