GGU छात्र परिषद ने 3 सूत्रीय मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन…माहौल गरमाया!!

RIG24:बिलासपुर। आज दोपहर 1 बजे के समीप गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय छात्र परिषद ने 3 सूत्रीय मांगों को लेकर विश्विद्यालय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिसमें छात्र परिषद के दिये गए ज्ञापन के अनुसार जनरल प्रमोशन के नाम पर विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग विभाग के डेढ़ सौ से भी ज्यादा बच्चों को फेल कर दिया गया है। जिसको लेकर छात्र परिषद ने जल्द सकारात्मक परिणाम मिलने की मांग प्रशासन के समक्ष रखी है।

वहीं छात्र परिषद ने आंदोलन कर रहे सुरक्षाकर्मियों एवं कर्मचारियों का समर्थन भी किया तथा प्रशासन से जल्द निराकरण करने की मांग की है।इसी के साथ बालिका छात्रावास में 1 साल से लंबित छात्राओं के मैस कट की राशि 2,50,000₹ जल्द प्रदान करने की मांग की है।

जर्नल प्रमोशन के मुद्दे पर इंजीनियरिंग के छात्रों के अंक सूची में भी त्रुटि सुधार करने की बात कही है एवं कर्मचारियों के मुद्दे पर स्टैंडिंग कमिटी की बैठक रद्द जल्द निराकरण करने की बात कही है।

प्रदर्शन के दौरान माहौल गरमाया:

इसी बीच छात्रों से संवाद करते हुए छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रोफेसर एमएन एवं सहायक कुलसचिव प्रोफ़ेसर झा के बीच बहस हुई जिसमें प्रोफेसर झा विश्वविद्यालय को बैलगाड़ी बताते हुए कहा कि यहां पर हर काम देरी से ही होता है छात्र परिषद अध्यक्ष सचिन गुप्ता ने इस पर प्रतिक्रिया दिया कि विश्वविद्यालय के कर्मचारी और अधिकारी भी इस बात से भलीभांति परिचित हैं परंतु व्यवस्था नहीं बदलती और ना ही माननीय कुलपति महोदय व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कदम उठाती हैं ।