RIG Breaking : अनियंत्रित एंबुलेंस पेड़ से टकराई… लकवा ग्रस्त बुजुर्ग मरीज की मौत… बेटा व नाती घायल… चालक फरार.. मामला दर्ज…!!

2,801 views

रायगढ़ ।कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरईपानी के पास आज 11:45 बजे एक एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे एक लकवा ग्रस्त बुजुर्ग की मौत हो गई ।

मिली जानकारी अनुसार बुजुर्ग को लकवा का शिकायत था जिसे उपचार हेतु sks कंपनी की एम्बुलेंस से चक्रधर नगर थाना अंतर्गत आने वाले गांव साल्हेओना ले जाया जा रहा था तभी एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई।

टक्कर इतना जबरदस्त था कि बुजुर्ग का लकवा के इलाज से पहले ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और उसके साथ आ रहे बेटे नाती तथा एक और व्यक्ति भी घायल हो गए जिनका उपचार अभी अस्पताल में चल रहा है।

चारों व्यक्ति बिंजकोट थाना भूपदेवपुर के रहने वाले हैं जो आज SKS कंपनी के एम्बुलेंस क्रमांक CG 13 Q 0673 से सुखीराम सिदार का ईलाज कराने के लिए बुजुर्ग के बेटे घुराउ राम सिदार नाती पुष्कर सिदार तथा रघुवर सिदार के साथ साल्हेओना थाना चक्रधर नगर ले जा रहे थे कि करीबन 11.45 बजे चिराईपानी के पास पहुंचे थे तभी एम्बुलेंस के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्व चलाते हुए एम्बुलेंस को जिंदल एयरपोर्ट के पास सडक किनारे पेड़ से ठोकर मार दी ।

जिससे सुखीराम सिदार के सिर, चेहरा में गंभीर चोट लगा तथा के घुराउ राम के सिर और पैर में चोट लगा और बांये कंधा, पीठ में चोट लगा है तथा रघुवर सिदार को भी चोट लगा है। एम्बुलेंस का चालक एक्सीडेंट करने के बाद भाग गया किसी ने डायल 112 को फोन किया पहुंचा और चारों को जिला अस्पताल रायगढ ईलाज के लिए ले गये। जहां डाक्टर द्वारा चेक कर सुखीराम सिदार को मृत्यु हो गया है बताये। तथा बाकी का इलाज अस्पताल में चल रहा है ।

फिलहाल कोतरा रोड पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304, 337,279 का मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।