RIG Breaking : निर्मम हत्या से दहला क्षेत्र… कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट… घरघोड़ा पुलिस कर रही है पूछताछ..!! पढ़े पूरी खबर…

2,911 views

रायगढ़। घरघोड़ा थाना क्षेत्र से बीती रात एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने का मामला सामने आई है जहां आरोपी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से वार कर मृतक को मौत के घाट उतार दिया है। पूरा मामला नरवाडीपा उरांवपारा का है जहाँ कल मृतक के घर में नवाखाई का पर्व मनाया जा रहा था जिसमें परिवार के लोग शराब का सेवन किये हुए थे ।तभी रात लगभग 9:30 बजे मृतक सो रहा था उस रूम से ठक-ठक की आवाज सामने आई जिसे सुनकर मृतक का बेटा जाकर रूम में देखा तो उसके पिता का गर्दन कटा हुआ था और खून निकल रहा था और मौत हो चुकी थी।

मृतक ललित एक्का उम्र 35 वर्ष का बेटा सतीश एक्का ने पुलिस को बताया है कि कल नवाखाई का त्यौहार था जिसमें घर पर दारू मुर्गा बना हुआ था और पिए हुए थे। तभी वह जब किचन में खाना खा रहा था तो सामने के दादी के इंदिरा आवास द्वारा बनी मकान जहां उसके पिता सोते थे वहां से ठक- ठक की आवाज आ रही थी ।जब वह जाकर देखा तो उसका मामा अजीत टोप्पो बाहर निकल रहा था। जब वह रूम के अंदर गया तो पिता रक्तरंजित पड़े हुए थे और बगल में कुल्हाड़ी भी था जिसे उसके पिता हमेशा पकड़े रहते थे। घटना को देख सतीश अपने मां और बड़ी बहनों को बुलाया तब मामा ने घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बाड़ी की ओर कहीं रख दिया।

अजीत टोप्पो जशपुर का रहने वाला है जो कि घरघोड़ा के एक ढाबा में काम करता है जो विगत 1 माह से मृतक के घर में था इसी बीच मृतक और अजीत टोप्पो के बीच विवाद होता रहता था मृतक अजित को कहता था कि तुम हमारे घर में क्यों हो, हमारे घर में खाना पीना क्यों कर रहे हो और इसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।

फिलहाल घरघोड़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।