वायरल/ कुंडली मारकर बैठी मादा अजगर के पेट नीचे से अंडे निकाल रहा था शख्स, गुस्से से फनफनाई अजगर ने दे डाली शख्स को खतरनाक सजा.. देखें वीडियो..!

2,050 views

RIG24। अगर बच्चों पर कोई खतरा आता है तो मां ही पहली शख्स होती है जो उनकी ढाल बनती है. वह अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है. आखिर मां तो मां ही होती है फिर चाहे इंसान की हो या किसी जानवर की। ऐसा ही एक मामला कैलिफोर्निया के रेप्टाइल जु चिड़ियाघर से सामने आया, जहां एक मादा अजगर ने अपने अंडों की रक्षा करने के लिए चिड़ियाघर के मालिक जे ब्रुवर पर हमला कर दिया ।

दरअसल, जे ब्रुवर रेप्टाइल जीवों की रखवाली करते हैं। सांपों की देखभाल करना भी उनकी दिनचर्या का एक हिस्सा है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि एक अजगर ने उन पर कैसे अटैक किया।

यह वीडियो उस वक्त फिल्माया गया था जब ब्रुवर एक विशाल अजगर के अंडों को हैच कराने के लिए इनक्यूबेटर पर रखने के लिए ले जा रहे थे लेकिन अजगर मां को लगा कि वह शायद उसके अंडो को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए अजगर ने तेजी से उनके के मुंह पर हमला कर दिया। अजगर के काटने से जे के मुंह से खून निकल आया। जिसके बाद भी वह डरे नहीं बल्कि हाथ से खून पोंछते वक्त हंसने लगे। जे को ऐसा कुछ होने का अंदेशा था।

अमेरिका के लॉस एंजिल्स के पास द रेप्टाइल जू के संस्थापक जय ने इस वीडियो कैप्शन में लिखा ‘शी गॉट मी” साथ ही उन्होंने लिखा कि मैंने जोखिम लिया ताकि मैं बच्चों को इनक्यूबेटर में ला सकूं जहां यह सुरक्षित रहते … इस केस में मुझे टीम के लिए लेना पड़ा” इस वीडियो को देखने वालों के होश उड़ गए। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More

Information

रायगढ़ / नेशनल लोक अदालत में पक्षकारों के राजीनामा के आधार पर हुआ प्रकरणों का निपटारा..! आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित..! उमेश पटेल ने 1 करोड़ 30 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व भूमिपूजन..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…