Viral Video- “जानता नहीं मैं कौन हूँ ” कहते हुए कांग्रेसी नेता ने यातायात सिपाही को दी गंदी गंदी गालियां वीडियो हुआ वायरल…

1,521 views

बिलासपुर – सत्ता का नशा कुछ ऐसा है साहब की  हर किसी को पचता नहीं है, और यही नजारा कांग्रेस शासित प्रदेश छत्तीसगढ़ के  बिलासपुर के श्रीकांत वर्मा मार्ग पर देखने को मिला जहां सत्ता की गर्मी में सारी शालीनता शिष्टाचार व्यवहार भूल कर रेल्वे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती ठारवानी ने ड्युटी कर रहे ट्रेफ़िक सिपाही राम कुमार रजक जमकर बत्तमीजी की।

वाइरल वीडियो

कांग्रेस नेता ने की सरेराह ट्रैफिक जवान से बदसलूकी की है। कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक जवान के मोबाइल छीन देख लेने की धमकी भी दी है।यह घटना लिंक रोड चौराहे की बताई जा रही है, जहां तैनात जवान रामकुमार रजक के साथ कांग्रेसी नेता ने दबंगई दिखाई है। बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड पर गाड़ी चलाने से मना करने पर ट्रैफिक जवान के साथ बिलासपुर रेलवे परिक्षेत्र ब्लॉक नम्बर 4 अध्यक्ष मोती थारवानी ने बदतमीजी की। वायरल वीडियो के मुताबिक, ट्रैफिक जवान का मोबाइल लूटकर ब्लॉक अध्यक्ष ने अपना रौब दिखाया है। रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस नेता मोती थारवानी ने सरेआम ट्रैफिक जवान से धक्का मुक्की कर दी।

इस दौरान जवान मोती थारवानी को नियम कायदों का हवाला देता रहा। लेकिन कांग्रेस नेता ने कई बार ट्रैफिक जवान को धमकाया। जवान ने उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की है। वहीं किसी ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब कांग्रेस नेता पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Read More

Information

रायगढ़ / नेशनल लोक अदालत में पक्षकारों के राजीनामा के आधार पर हुआ प्रकरणों का निपटारा..! आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित..! उमेश पटेल ने 1 करोड़ 30 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व भूमिपूजन..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…