वायरल वीडियो / दीवार के पास खड़े होकर आराम कर रहा था बैल… तभी बुजुर्ग ने कर दी लाठी से पिटाई..! फिर क्या हुआ..? देखें वीडियो..

1,889 views

आपने ‘आ बैल मुझे मार’ वाली कहावत तो सुनी ही होगी? इसका मतलब बेवजह मुसीबत मोल लेना होता है. कई बार कुछ लोग इस तरह की हरकत भी कर बैठते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक बुजुर्ग ने यकीनन आ बैल मुझे मार वाली कहावत को चरितार्थ कर दिया. इस वीडियो में एक बुजुर्ग ने दीवार किनारे खड़े एक बैल पर बेवजह लाठियां बरसा दीं. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को किरण नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था.

बीते साल अक्टूबर में शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 319 लाइक्स और 53 बार रिट्वीट किया जा चुका है.

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया खूब हंसे और बुजुर्ग को नसीहत भी दी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक दीवार के किनारे एक बैल आराम से खड़ा हुआ है. तभी एक बुजुर्ग वहां पहुंच जाता है.

बुजुर्ग के हाथ में एक डंडा है और वह बैल के पास पहुंचकर उसपर डंडों की बरसात कर देता है. उसके बाद जो हुआ उसे आप वीडियो में साफ देख सकते हैं और वीडियो देखकर आप इस बात पर यकीन कर सकते हैं कई बार इंसान यकीनन खुद की अपनी मुसीबत को दावत देता है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जैसे ही बुजुर्ग ने बैल पर लाठियां भांजना शुरु की बैल भी गुस्से में आ गया और उसने बुजुर्ग की खबर ले ली.

उसके बाद बैल ने बुजुर्ग को अपने सींगों पर उठाया और जोर से जमीन पर पटक दिया. जिससे बुजुर्ग की हालत खराब हो गई. वहीं बुजुर्ग को पटकनी देने के बाद बैल वहां से रफूचक्कर हो जाता है. पास में ही दो युवक भी बैठे हैं जैसे ही बुजुर्ग जमीन पर गिरता है वैसे वो दौड़कर पहुंच जाते हैं और उसे जमीन से उठाते हैं.

Read More