वायरल: जंगल में घूम रहे शख्स पर हाथी की पड़ी नजर तो गुस्से में चीखते हुए हाथी ने किया हमला ! वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप..!

2,262 views

RIG24। हाथी भले ही सबसे समझदार जानवर माना जाता है लेकिन उसे सबसे खतरनाक गुस्से वाला भी कहा जाता है. क्योंकि जब उसे गुस्सा आता है तो उसको रोक पाना मुश्किल होता है. उसके गुस्से के चलते कई बार तो लोगों की जान तक चली जाती है गुस्से के वक्त हाथी को महावत भी काबू में नहीं कर पाता और पलक झपके ही गजराज सबकुछ तहस-नहस कर देता है. हालांकि उसे हर वक्त गुस्सा नहीं आता। हाथी को तभी गुस्सा आता है जब उसे परेशान किया जाए या उसकी सुरक्षा खतरे में हो। अपने इलाके में दरखअंदाजी हाथियों को जरा सी भी पसंद नहीं होती. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में नजर आया. जहां एक हाथी ने एक शख्स को ऐसी घुड़की दिखाई कि उसकी हालत खराब हो गई।

वीडियो को प्रबीन पांधे नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी जंगल में पहुंच गया है. जहां वह एक हाथी को सामने खड़ा देखता है। शख्स को देखते ही हाथी उस शख्स पर हमला कर देता है हाथी शख्स की ओर तेजी से भागता है और शख्स भी अपनी जान बचाकर वहां से भाग खड़ा होता है लेकिन तभी पीछे खड़ा एक शख्स तेज आवाज में चिल्लाता है और हाथी को वहीं रोक देता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रबीन ने लिखा, अब, इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? क्या यह ठीक है? वीडियो में आप देख सकते हैं जब हाथी शख्स की ओर दौड़ता है तो दूसरा शख्स चिल्लाता हुआ हाथी की ओर बढ़ता है और हाथी उससे डरकर वापस जाने लगता है, लेकिन कई बार ऐसा भी लगा कि हाथी उस शख्स पर भी हमलावर हो सकता है, लेकिन युवक ने हिम्मत से काम लिया और हाथी को जंगल में जाने को मजबूर कर दिया.

Read More

Raigarh

रायगढ़ / सुरभि महिला समूह का बढ़ा कारोबार, लगाई 23 लाख के प्रिंटिंग मशीन..! एकलव्य चयन प्रवेश परीक्षा की अंतिम चयन सूची जारी..! मुख्यमंत्री युवा स्व-रोजगार योजना अंतर्गत आवेदन आमंत्रित..! ट्रेन के माध्यम से आने वाले यात्रियों की कोविड टेस्ट के लिये लगी ड्यूटी..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…