Viral

Viral Video : रानू मंडल ने ‘बचपन का प्यार’ गाकर बटोर ली सुर्खियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो !

सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो ने खूब धूम तहलका मचा रखा है. सहदेव का ‘बचपन का प्यार’ गाने का वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब तक हर जगह उसी के चर्चे हो रहे हैं. हाल ही में सहदेव ने बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह के साथ अपना बचपन का प्यार गाने को रिकॉर्ड किया है.

बचपन का प्यार’ के लेटेस्ट वर्जन पर बड़ी-बड़ी हस्तियां अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. वहीं इस बीच रानू मंडल का भी एक वीडियो अब सुर्खियों में आ गया है. जिसमें वो सहदेव के बचपन का प्यार गाना गाती हुईं दिखाई दें रही है.

इस वीडियो में रानू मंडल बचपन का प्यार गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. रानू मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो को अलग-अलग हैंडल से सैकड़ों बार शेयर किया जा चुका है. Rondhon Porichoy ने ‘बचपन का प्यार’ गाते हुए रानू मंडल की 15 सेकंड की क्लिप पोस्ट की है, जिसे अब तक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में लाल टी-शर्ट और स्कर्ट पहने रानू ने पूरे जोश के साथ ‘बसपन का प्यार’ गाया’.

आपको बता दें कि इस साल बचपन का प्यार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. इस गाने को छत्तीसगढ़ से बच्चे सहदेव ने गाया था. पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए रानू मंडल का वीडियो सामने आय़ा था. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रानू मंडल रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. बाद में उन्हें मुंबई में एक रियलिटी शो में आमंत्रित किया गया. इसके बाद से ही उनकी लोकप्रियता में इजाफा होता चला गया.

साल 2019 में बचपन का प्यार गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था. इस वीडियो में सहदेव अपने टीचर के सामने क्लास में खड़े होकर गाना गा रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद टीवी हस्तियों से लेकर आम लोग इस गाने पर मस्त रील बना रहे हैं. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले सहदेव ने अपने टीचर की रिक्वेस्ट पर वायरल गीत गाया, जिसने वीडियो रिकॉर्ड किया और उसने इसे ऑनलाइन साझा किया. इसके बाद से ही ये गाना हर जगह छाया हुआ है.

Back to top button